Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिल्वर शिमरी ड्रेस में दिशा ने दिखाया हुस्न का जलवा, कट आउट देख फैंस ने भरी आहें, बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

Disha Patani Photos
Disha Patani Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बिकिनी लुक्स शेयर कर सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@dishapatani) अकाउंट से कट आउट शिमरी आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
डीपनेक आउटफिट में एक्ट्रेस दिशा पाटनी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया का टेम्पेरेचर हाई कर रखा है, उनकी तस्वीरें फैंस को बेताब कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम धमाल कर रही हों लेकिन, सोशल मीडिया पर वो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाना बखूबी जानती हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
दिशा का बोल्ड स्टाईल चाहे वो साड़ी में हो या फिर बिकनी में सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरते रहते हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
आपको बता दें कि, दिशा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 57.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,042 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>रेड ब्रालेट में दिशा लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, हॉट लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Leave a Comment