Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में फूटी कोठी चौराहे पर धधक उठी कचरा गाड़ी, डीजल टैंक के निचले हिस्से में लगी आग, ड्राइवर ने बचाई जान

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के फूटी कोठी चौराहे पर गुरुवार दोपहर कचरा गाड़ी में अचानक से भीषण आग लग गई। आग के चलते एक तरफ का ट्रैफिक तक बंद करन पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया।
मामला हवा बंगला के जोन नंबर 14 की कचरा गाड़ी का है। ड्राइवर आकाश अग्रवाल ने बताया वह गाड़ी में डीजल डलवा कर लौट रहा था। इसी दौरान डीजल टैंक के निचले हिस्से में आग लग गई। पीछे आ रहे एक अन्य वाहन चालक ने उसे आग के बारे में जानकारी दी और इसके बाद वह गाड़ी साइड में खड़ी कर कूद गया। इसके कुछ देर बाद ही पूरी गाड़ी आग की चपेट में आ गई।
MORE NEWS>>>एक्ट्रेस ने ब्लू बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, पानी में भीगते हुए लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें हो रही जमकर वायरल
घटना के बाद आसपास के लोगों ने भी गाड़ी पर पानी डाला लेकिन आग नहीं बुझी। बाद में फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू किया। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। हालाँकि ट्रैफिक बाद में पुन: चालू करवा दिया गया।

Leave a Comment