Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अलाया ने उड़ाए फैंस के होश, हसीना की शॉर्ट ड्रेस पर फिसले फैंस के दिल, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ALAYA F Photos
ALAYA F Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (ALAYA F) हमेशा से ही अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती है तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।
ALAYA F Photos
ALAYA F 
अलाया एक सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी बोल्ड पोस्ट से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में अलाया ने अपने इंस्टाग्राम (@alayaf) अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।
ALAYA F Photos
ALAYA F 
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं। अलाया ने अपने इन फोटोज को क्लिक करवाते हुए ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है।
ALAYA F Photos
ALAYA F Photos
वो अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने बेहद ही सिजलिंग अदाओं में पोज देते हुए हॉट फोटोशूट करवा रही हैं। अलाया ने अपने बालों की पोनी टेल बांध कर और साथ ही ग्लैम मेकअप कर के अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
ALAYA F Photos
ALAYA F Photos
इन तस्वीरों में अलाया परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनके फैंस भी उनकी फोटोज पर लाइक्स के जरिए जमकर तारीफ कर रहे हैं।
ALAYA F Photos
ALAYA F Photos
आपको बता दें कि, अलाया के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 596 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
ALAYA F Photos
ALAYA F Photos
MORE NEWS>>>डीपनेक ड्रेस ने संजना संघी ने लगाया खूबसूरती का तड़का, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

Leave a Comment