Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

पुंछ में आतंकी अटैक से 5 जवान शहीद, घायल जवानो ने किया 7 आतंकियों के हमले का खुलासा, आर्मी के ड्रोन-स्निफर डॉग कर रहे आतंकियों की तलाश

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू-कश्मीर में सेना के ट्रक पर आतंकी हमले के मामले में नई जानकारी सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, इस हमले में घायल एक जवान ने बताया कि, कम से कम 7 आतंकियों ने रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से उन पर अटैक किया था।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
उधर, जवानों पर आतंकी हमले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और 8 सदस्यीय फोरेंसिक टीम पुंछ रवाना की गयी हैं, जो दोपहर तक घटनास्थल भीमबेर गली इलाके में पहुंचेगी। बम डिसपोजल स्कॉड और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की टीम ने सुबह जाकर पूरे इलाके में जांच की। घटनास्थल पुंछ सेक्टर से 90 किलोमीटर दूर स्तिथ है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
फ़िलहाल पूरे इलाके में सुरक्षा बलों ने ड्रोन-स्निफर डॉग से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। गुरुवार को इस हमले में राष्ट्रीय रायफल्स यूनिट के 5 जवान शहीद हो गए थे और एक अन्य जवान जख्मी हुआ था। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली है। कल दोपहर में सेना ने इसे हादसा बताया था, लेकिन शाम 6:33 बजे तक पुष्टि की गयी कि यह एक आतंकी हमला है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
आपको बता दें कि, हमला दोपहर करीब 3 बजे राजौरी सेक्टर में तब हुआ, जब सेना के तीन वाहन जवानों को लेकर राजौरी-पुंछ नेशनल हाइवे पर भीमबेर गली से पुंछ की तरफ जा रहे थे। तेज बारिश और कम दृश्यता का फायदा उठाकर आतंकियों ने घात लगाकर एक वाहन को घेरा और इसके बाद ग्रेनेड फेंके और करीब 50 राउंड फायर किए। इससे वाहन में आग लग गई।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
MORE NEWS>>>शरीर में आग लगने के बाद गांव में भागता रहा युवक, ग्रामीण ने बोरे से आग बुझाकर अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज के दौरान हुई मौत

Leave a Comment