Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बादशाह के एलबम ‘सनक’ पर विवाद, परशुराम सेना ने फूंका सिंगर का पुतला, माफी नहीं मांगने पर FIR करवाने की मांग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

फेमस सिंगर और रैपर बादशाह के हाल ही में रिलीज हुए एक एलबम ‘सनक’ के एक गाने पर विवाद की स्थिति बन गई है। महाकाल मंदिर के पुजारी सहित कई भक्तों ने गाने में अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ का नाम उपयोग करने पर आपत्ति जताते हुए सिंगर का पुतला फूंक दिया।
MP Live Updates
MP Live Updates
शिवभक्तों का कहना है कि, बादशाह को अपने गाने से भगवान का नाम हटाना चाहिए और उनसे माफी भी मांगना चाहिए। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उज्जैन सहित अन्य शहरों में बादशाह के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जाएगी। इसी मामले में शुक्रवार को श्री परशुराम सेना, महानगर इंदौर द्वारा शहर में रेपर बादशाह का पुतला जलाया गया और बादशाह के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए MG रोड थाने पर ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन में बादशाह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है।
उधर, CM से मिलने भोपाल पहुंचा बेलेश्वर महादेव मंदिर प्रतिनिधिमंडल –
शुक्रवार को बेलेश्वर महादेव मंदिर संघर्ष समिति का प्रतिनिधि मंडल मंदिर निर्माण को लेकर CM शिवराज सिंह चौहान से मिलने भोपाल पहुंचा। सिंधी समाज का यह दल CM से मुलाकात कर मन्दिर का जल्द निर्माण करने को लेकर अपनी बात रखेगा।
इससे पहले मंदिर निर्माण और मूर्तियों को वापस स्थापित करने के विषय में संघर्ष समिति के लोग इंदौर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी से भी मुलाकात कर चुके है। मंदिर के संबंध में दस्तावेज सहित अन्य बातों को लेकर समिति सदस्यों की चर्चा हो चुकी है, लेकिन अब आगे क्या करना है? ये जानने के लिए ही समिति के लोगों ने गुरुवार को एक बार फिर कलेक्टर से मुलाकात करने की बात दोहराई थी।(MP Live Updates)
MORE NEWS>>>पुंछ में आतंकी अटैक से 5 जवान शहीद, घायल जवानो ने किया 7 आतंकियों के हमले का खुलासा, आर्मी के ड्रोन-स्निफर डॉग कर रहे आतंकियों की तलाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *