Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सोनीपत में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को मारी गोली, पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में दर्ज किया केस, आरोपी की तलाश जारी

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव मंडौरी में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव में अंकित की शादी थी और घुड़चढी के दौरान गांव का ही एक व्यक्ति अपनी डोगा बंदूक से हवाई फायर कर रहा था।
आरोप है कि, उसने इस दौरान पीड़ित के पांव में गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने थाना खरखौदा में हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है।
दोस्त की शादी में गया था पीड़ित –
खरखौदा क्षेत्र के गांव मंडौरा के रहने वाले संदीप ने बताया कि, वह प्राइवेट कपंनी में नौकरी करता है और शुक्रवार शाम अपने दोस्त अकिंत की शादी में गांव मंडौरी गया था। रात को 8.30 बजे के करीब अंकित की घुड़चढी हो रही थी। तभी इस दौरान मंडौरी का राहुल अपने हाथ में डोगा गन लेकर घुड़चढी पर हवाई फायर कर रहा था। घुड़चढी अंकित के प्लाट के पास पहुंची तो मैने व अन्य काफी लोगों ने राहुल को समझाया कि हवाई फायर न करे।
MORE NEWS>>>IPL-16 के प्लेऑफ की तारीख और वेन्यू तय, 23 मई से चेन्नई-अहमदाबाद में होंगे मैच, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जायेगा फाइनल
लेकिन राहुल ने किसी की बात को नहीं माना। इस बीच राहुल ने अपने हाथ में ली हुई डोगा गन का मुंह उसकी तरफ करके सीधी गोली चला दी। गोली उसके बांए पैर पर जा लगी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। जिसे वहां पर मौजूद लोगो ने उसके घर पर सूचना दी और इसके बाद उसका छोटा भाई दीपक व मेरे परिवार वाले मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल लेकर गए।
दिल्ली मैक्स अस्पताल में दाखिल –
थाना खरखौदा के SI धर्मपाल ने बताया कि, मैक्स हॉस्पीटल शालीमार बाग दिल्ली से सूचना मिली की संदीप को गन शोट में लगी चोट के कारण दाखिल कराया गया है। वह मौके पर पहुंचा और संदीप के बयान दर्ज किए। पुलिस ने धारा 307 IPC व 25-27-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत राहुल निवासी मंडौरी के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

Leave a Comment