Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पटवारी की एग्जाम देने इंदौर आए स्टूडेंट की हादसे में मौत, पांच दिन पहले डिवाइडर से भिड़ गई थी बाइक, इलाज के दौरान तोडा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में डिवाइडर से बाइक टकराने के बाद सिर में गंभीर चोट लगने के चलते एक स्टूडेंट की मौत हो गई। मृतक का एक दोस्त घायल है जो जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।(Accident in Indore)
बताया जा रहा है कि, पटवारी की एग्जाम देने पांच दिन पहले दोनों युवक बाइक से इंदौर आए थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए थे। दोनों अस्पताल में भर्ती रहे जहां एक युवक की मौत हो गयी।
Lokesh Dabur (24)
Lokesh Dabur (24)
राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक, लोकेश (24) पुत्र गणपत डाबर निवासी ग्राम भामी बड़वानी अपने दोस्त राहुल के साथ इंदौर में 19 अप्रैल को आयोजित पटवारी की एग्जाम देने पहुंचा था। 17 अप्रैल को दोनों घर से निकले थे और बाइपास पर उनकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। जिस हादसे में दोनों के सिर में गंभीर चोट आई थी। पहले दोनों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया था। यहां से उन्हें मेडीस्क्वेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार शाम लोकेश ने दम तोड़ दिया।(Accident in Indore)
पिता और भाई किसान –
लोकेश ग्रेजुएशन के बाद पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। परिवार में बड़ा भाई राधे है जो अपने पिता के साथ खेती-किसानी का काम करता है। लोकेश के साथ उसके कॉलेज का दोस्त राहुल भी था। उसकी भी रविवार को सिर की सर्जरी हुई है। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जाँच शुरू की हैं है।
MORE NEWS>>>क्रॉप टॉप में बोल्ड हुई मोनालिसा, एक्ट्रेस के मिनी स्कर्ट पर फिसले फैंस के दिल, हॉट फोटोशूट की तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Leave a Comment