Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे विनेश फोगाट समेत 8 पहलवान, WFI के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ धरना प्रदर्शन, FIR दर्ज करने की अपील

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विनेश फोगाट समेत 8 पहलवानो का दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दूसरे दिन भी जारी है। सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पहलवानो ने बृजभूषण के खिलाफ FIR दर्ज करने की अपील की है।
Breaking News
Breaking News
सभी पहलवानों ने हरियाणा की खाप पंचायतों से समर्थन मांगा और उन्होंने खापों से माफी मांगते हुए कहा कि, ‘पिछली बार हमसे भूल हो गई थी। आज हमें आप सभी की बहुत जरूरत है। हमारा साथ दीजिए।’
Breaking News
Breaking News
सुबह बजरंग पूनिया ने कहा था कि, ‘इस मंच पर सभी राजनीतिक दलों का स्वागत है।’ हालांकि, आपको बता दें कि, जनवरी में प्रदर्शन के दौरान मंच पर किसी भी राजनीतिक दल को परमिशन नहीं दी थी।
Breaking News
Breaking News
इस बीच, इंडियन रेसलिंग फेडरेशन (WFI) के 7 मई से होने वाले चुनाव रोक दिए गए हैं। न्यूज एजेंसी को सूत्रों ने बताया कि, ओलिंपिक्स एसोसिएशन चुनाव के लिए एक एग्जिक्यूटिव कमेटी बनाएगी। वहीँ, कमेटी WFI का कामकाज भी देखेगी।
MORE NEWS>>>अतीक के दफ्तर में जगह-जगह खून, सीढ़ियों, कमरे और किचन में खून धब्बे के साथ साड़ी और चूड़ियां बिखरी मिलीं, CCTV कैमरे किये जा रहे चेक

Leave a Comment