Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे विनेश फोगाट समेत 8 पहलवान, WFI के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ धरना प्रदर्शन, FIR दर्ज करने की अपील

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विनेश फोगाट समेत 8 पहलवानो का दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दूसरे दिन भी जारी है। सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पहलवानो ने बृजभूषण के खिलाफ FIR दर्ज करने की अपील की है।
Breaking News
Breaking News
सभी पहलवानों ने हरियाणा की खाप पंचायतों से समर्थन मांगा और उन्होंने खापों से माफी मांगते हुए कहा कि, ‘पिछली बार हमसे भूल हो गई थी। आज हमें आप सभी की बहुत जरूरत है। हमारा साथ दीजिए।’
Breaking News
Breaking News
सुबह बजरंग पूनिया ने कहा था कि, ‘इस मंच पर सभी राजनीतिक दलों का स्वागत है।’ हालांकि, आपको बता दें कि, जनवरी में प्रदर्शन के दौरान मंच पर किसी भी राजनीतिक दल को परमिशन नहीं दी थी।
Breaking News
Breaking News
इस बीच, इंडियन रेसलिंग फेडरेशन (WFI) के 7 मई से होने वाले चुनाव रोक दिए गए हैं। न्यूज एजेंसी को सूत्रों ने बताया कि, ओलिंपिक्स एसोसिएशन चुनाव के लिए एक एग्जिक्यूटिव कमेटी बनाएगी। वहीँ, कमेटी WFI का कामकाज भी देखेगी।
MORE NEWS>>>अतीक के दफ्तर में जगह-जगह खून, सीढ़ियों, कमरे और किचन में खून धब्बे के साथ साड़ी और चूड़ियां बिखरी मिलीं, CCTV कैमरे किये जा रहे चेक

Leave a Comment