Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

केदारनाथ में हादसा, हेलीकॉप्टर में बैठने के दौरान पंखे की चपेट में आने से अधिकारी की मौत, गर्दन में आईं थी गंभीर चोंटे

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग (केदारनाथ) में रविवार को हेलीकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से एक सरकारी अधिकारी की मौके पर मौत हो गई।
रुद्रप्रयाग की पुलिस अधीक्षक डॉ. विशाखा अशोक भदाणे ने बताया कि, हादसा दोपहर के समय केदारनाथ में GMVN हेलीपैड पर तब हुआ जब हेलीकॉप्टर में बैठने के लिए आ रहे अमित सैनी (35) टेल रोटर की चपेट में आ गए। इस हादसे में सैनी की गर्दन में गंभीर चोटें आईं जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।(Breaking News)
MORE NEWS>>>ट्रेडिशनल पहन बोल्ड हुई नेहा शर्मा, वेस्टर्न लुक छोड़ देसी में दिखा रही टशन, तस्वीरें देख फिसले फैंस के दिल
अमित सैनी राज्य सरकार के उड्डयन विभाग से संबंधित एजेंसी उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण (युकाडा) में वित्त नियंत्रक के पद पर कार्यरत थे और केदारनाथ यात्रा शुरू होने से पहले हेलीकॉप्टर सेवाओं से जुड़ी व्यवस्थाओं के निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंची टीम में शामिल थे।(Breaking News)
रुद्रप्रयाग के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि, “करीब 2:15 बजे के आसपास यह हादसा क्रिस्टल एविएशन के हेलीकॉप्टर से हुआ और उस समय टीम केदारनाथ में निरीक्षण करने के बाद वापस लौटने वाली थी।” आपको बता दें कि, केदारनाथ के कपाट 25 अप्रैल को खुलने हैं। केदारनाथ में हिमपात और रुक-रुककर बारिश हो रही है जिसके बीच अधिकारी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं।

Leave a Comment