Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ट्रेडिशनल पहन बोल्ड हुई नेहा शर्मा, वेस्टर्न लुक छोड़ देसी में दिखा रही टशन, तस्वीरें देख फिसले फैंस के दिल

Neha Sharma Photos
Neha Sharma Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड अदाकारा नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ फोटोज शेयर की है जिसे देख फैंस की सांसे थमने लगी है।
Neha Sharma Photos
Neha Sharma 
सामने आई फोटोज में नेहा ने लहंगे में बेहद ही कातिलाना अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही हसीं लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज से फैंस की नजरें नहीं हट रही है।
Neha Sharma Photos
Neha Sharma 
इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं। एक्ट्रेस का हर एक पोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है।
Neha Sharma Photos
Neha Sharma 
नेहा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस फिदा है।
Neha Sharma Photos
Neha Sharma 
नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस घायल हो गए हैं।
Neha Sharma Photos
Neha Sharma Photos
MORE NEWS>>>सुप्रीम कोर्ट पहुंचे विनेश फोगाट समेत 8 पहलवान, WFI के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ धरना प्रदर्शन, FIR दर्ज करने की अपील

Leave a Comment