Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा, बस-ऑटो की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के सिंगरौली जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को फ़ौरन ट्रामा सेंटर बैढ़न में भर्ती कराया गया है।
MP Live Updates
MP Live Updates
घटना सिंगरौली जिले के बरगवां-बैढ़न रोड मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे की बताई जा रही है। वहीँ, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि, बैढन तरफ से बरगवां की ओर आ रही तेज रफ्तार बस की आटो से सीधी टक्कर हो गई। जिस हादसे में आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई तो वही बस में सवार तीन गंभीर घायल हो गए।
MORE NEWS>>>WTC फाइनल के लिए भारत की घोषणा, 15 सदस्यीय टीम हुई तैयार, IPL में शानदार प्रदर्शन के चलते 15 महीने बाद टेस्ट टीम में हुई रहाणे की वापसी
घटना की जानकारी लगते ही बैढ़न और बरगवां पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर बैढ़न में भर्ती कराया गया है। वही मृतकों को पंचनामा के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं।

Leave a Comment