Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मुंगेर में रिटायर्ड कैप्टन की बेहरहमी से हत्या, शौच करने गए थे सिर में मारी गोली, आम के बगीचे में पड़ा मिला शव

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुंगेर जिले में मंगलवार की सुबह शौच करने जा रहे एक रिटायर्ड कैप्टन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर की है। जहाँ मृतक संजय कुमार 2019 में कैप्टन पद से झांसी से रिटायर्ड करने के बाद मुंगेर में रह रहे थे। वो यहां अपने परिवार के साथ खेती से जुड़े थे।
Retd Capt Sanjay Kumar
Retd Capt Sanjay Kumar
फ़िलहाल हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि, संजय के घर के आगे ही एक सड़क को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसी वजह से हत्या की गयी होगी।
सदर DSP राजेश कुमार ने बताया कि, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। इधर, परिजनों के अनुसार, मंगलवार सुबह जब संजय अपने घर के पीछे वाले गेट से आम के बगीचे की तरफ शौच करने गए थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
MORE NEWS>>>रेड बिकिनी में जॉर्जिया ने दिखाया सेक्सी अवतार, टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस को किया हुस्न का दीवाना, बोल्ड लुक्स से इंटरनेट पर मचाई तबाही
मृतक के बड़े भाई राजेश यादव ने पुलिस को बताया कि, सुबह जब उन लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो सभी घर से निकलकर बाहर पहुंचे। उन्होंने देखा कि आम के बगीचे में उनका छोटा भाई गिरा हुआ है। तभी परिजनों द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। रिटायर्ड कैप्टन की हत्या किसने की, यह अभी तक पता चल नहीं पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *