Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद, सुरक्षाबल और नक्सलियों में मुठभेड़ जारी

Cg Live Updates
Cg Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला हुआ है। जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों के इस कायरतापूर्ण हमले में 11 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवानों में 1 ड्राइवर सहित 10 DRG जवान शामिल है।
Cg Live Updates
Cg Live Updates
अरनपुर में डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) फोर्स को लेकर जा रहे वाहन पर माओवादिओं ने IED बम से हमला किया हैं। जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों और जवानों के बीच अब भी मुठभेड़ जारी है और कुछ नक्सलीयों के घायल होने की भी खबर हैं।
Cg Live Updates
Cg Live Updates
इस हमले को लेकर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा कि, “किसी भी नक्सलियों को छोड़ा नहीं जाएगा, यह घटना बहुत दुखद है। नक्सलियों को खिलाफ हमारी लड़ाई अंतिम चरण में है और योजनाबद्ध तरीके से ही नक्सलवाद को जड़ से खत्म किया जाएगा।” फिलहाल इस मामले में अब तक कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।
MORE NEWS>>>बिलासपुर में पुलिस कस्टडी अधेड़ की मौत, थाने में संदिग्ध मौत पर परिजनों ने उठाए सवाल, धोखाधड़ी के आरोप में रायपुर से हुई थी गिरफ्तारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *