Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ऑफ शोल्डर गाउन में रश्मिका ने दिखाई अदाएं, डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग

Rashmika's Bold Look
Rashmika's Bold Look

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया सेंसेश हैं और आए दिन अपनी खूबसूरती से जरिये इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं।
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
रश्मिका जब भी अपनी फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@rashmika_mandanna) अकाउंट पर शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
हाल ही में एक्ट्रेस ने स्टोन से बनी ऑफ शोल्डर आउटफिट पहनी हुई फोटोज को शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ही शानदार लग रही हैं।(Rashmika’s Bold Look)
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
रश्मिका हर बार अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को इंप्रैस करती रहती हैं और उनकी लेटेस्ट फोटोज का भी उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं। अपने बालों को ओपन कर के और साथ ही ग्लोइंग मेकअप के साथ रश्मिका ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।(Rashmika’s Bold Look)
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
अभिनेत्री ने अपने इस हॉट आउटफिट में रश्मिका मंदाना ने डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं। उनकी हॉट लुक्स की तस्वीरें देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं।
MORE NEWS>>.पिंक ड्रेस में सोनम बाजवा ने दिखाया हुस्न, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर फिसले फैंस के दिल
एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल उनके इस लुक की खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार रहा है। आपको बता दें कि, रश्मिका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 37.9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 583 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *