Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पिंक ड्रेस में सोनम बाजवा ने दिखाया हुस्न, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर फिसले फैंस के दिल

Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पंजाबी सिनेमा में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आती हैं।
Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa
हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम (@sonambajwa) अकाउंट को अपडेट करते हुए, पिंक कलर के शिमरी आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे एक्ट्रेस गजब ढाहती नजर आ रही हैं।
Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa
एक्ट्रेस सोनम शॉर्ट ड्रेस में अपनी टोंड लेग्स और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। लाइट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ सोनम कहर बरपा रही हैं, उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।
Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa Photos
पंजाबी सिनेमा में एक्ट्रेस काफी पॉपुलर नाम हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सोनम वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही लुक में फैंस के ऊपर बिजलियां गिराती रहती हैं।
Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa Photos
एक्ट्रेस सोनम के इस आउटफिट को लेकर फैंस तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें खूबसूरत बता रहा है तो कोई उन्हें परी बता रहा है।
Sonam Bajwa Photos
Sonam Bajwa Photos
आपको बता दें कि, सोनम के इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,999 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>फिर पानी में डूबेगी पृथ्वी, दोगुनी गति से बढ़ने लगा समुद्री जलस्तर, 2023 के अंत तक होगा दुनिया के नक्शे से खत्म हो जायेगा भू-भाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *