Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सुमेरपुर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर से उछलकर गिरे 4 लोगों पर पलटा ट्रेलर, नीचे दबने से 4 लोगो की मौके पर मौत, 1 गंभीर

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेतरा गांव में शुक्रवार सुबह हादसा हो गया जिसमे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर में बैठे 5 लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे और चारों की ट्रेलर के पिछले हिस्से के नीचे दबने से मौत हो गई।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
जानकारी के अनुासार, चारों मृतक लिफ्ट लेकर ट्रैक्टर में बैठे थे। वहीं, हादसे में एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया है। सुमेरपुर CO रजत विश्नोई के अनुसार, हाईवे से केमिकल के कट्‌टों से भरा ट्रेलर और उसके आगे ट्रैक्टर गुजर रहा था। तभी तेज स्पीड के कारण ट्रेलर ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया और उसने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
ट्रैक्टर में लिफ्ट लेकर बैठे थे चारों –
सुमेरपुर SHO रामेश्वर भाटी ने बताया कि, बिठिया गांव के रहने वाले सवाराम देवासी ट्रैक्टर लेकर रानी से सुमेरपुर की तरफ आ रहा था। तभी इस दौरान रास्ते में भीमाराम, राणाराम, भारत और हीराराम लिफ्ट लेकर ट्रैक्टर पर सुमेरपुर आने के लिए बैठे। जिसके थोड़ी देर बाद यह हादसा हो या।
MORE NEWS>>>पिंक ड्रेस में सोनम बाजवा ने दिखाया हुस्न, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर फिसले फैंस के दिल
हादसे में चारो यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भीमाराम(19) पुत्र मेहसुलाल निवासी गेमती पीपला गांव घायल हैं। जिसको सुमेरपुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Leave a Comment