Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में दिनदहाड़े वारदात, फिल्मी स्टाइल में पिस्टल के नोके पर ज्वेलरी शोरूम लूटा, 600 gm सोना और 50 हजार कैश लुटे

Crime in Haryana
Crime in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े एक बदमाश फिल्मी स्टाइल में ज्वेलरी शोरूम के अंदर घुसा और कनपटी पर पिस्टल लगाकर 50 हजार कैश और 600 ग्राम सोना लूट ले गया। इस वारदात के बाद शहर के सभी व्यापारियों में रोष फैल गया हैं और आसपास की दुकानें बंद कर दी गई हैं।
Crime in Haryana
Crime in Haryana
सदर बाजार (गुड़ बाजार) स्थित मुसद्दीलाल बोदन लाल जैन के नाम से ज्वेलर्स का शोरूम खुला हुआ है। शुक्रवार दोपहर शोरूम संचालक अंदर बैठा हुआ था। तभी एक बाइक पर हेलमेट पहने युवक शोरूम के बाहर आकर रूका। उसके हाथ में बैग था और फिर सीधे शोरूम के अंदर घुस गया। इससे पहले शोरूम संचालक कुछ समझ पाता बदमाश ने अपने बैग से पिस्टल निकाली और सीधे शोरूम मालिक पर तान दी।
Crime in Haryana
Crime in Haryana
बदमाश ने पिस्टल की नोक पर शोरूम में रखे सभी काउंटर को चेक किया और वहां रखा करीब 600 ग्राम सोना और 50 हजार रुपए कैश लूट कर आसानी से फरार हो गया। बदमाश ने जाते-जाते शोरूम संचालक को गोली मारने की धमकी भी दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद बाजार में दहशत का माहौल हैं। घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर CCTV कमरे खंगालना शुरू किये हैं।
MORE NEWS>>>सुमेरपुर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर से उछलकर गिरे 4 लोगों पर पलटा ट्रेलर, नीचे दबने से 4 लोगो की मौके पर मौत, 1 गंभीर

Leave a Comment