Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रेवाड़ी में दिनदहाड़े वारदात, फिल्मी स्टाइल में पिस्टल के नोके पर ज्वेलरी शोरूम लूटा, 600 gm सोना और 50 हजार कैश लुटे

Crime in Haryana
Crime in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े एक बदमाश फिल्मी स्टाइल में ज्वेलरी शोरूम के अंदर घुसा और कनपटी पर पिस्टल लगाकर 50 हजार कैश और 600 ग्राम सोना लूट ले गया। इस वारदात के बाद शहर के सभी व्यापारियों में रोष फैल गया हैं और आसपास की दुकानें बंद कर दी गई हैं।
Crime in Haryana
Crime in Haryana
सदर बाजार (गुड़ बाजार) स्थित मुसद्दीलाल बोदन लाल जैन के नाम से ज्वेलर्स का शोरूम खुला हुआ है। शुक्रवार दोपहर शोरूम संचालक अंदर बैठा हुआ था। तभी एक बाइक पर हेलमेट पहने युवक शोरूम के बाहर आकर रूका। उसके हाथ में बैग था और फिर सीधे शोरूम के अंदर घुस गया। इससे पहले शोरूम संचालक कुछ समझ पाता बदमाश ने अपने बैग से पिस्टल निकाली और सीधे शोरूम मालिक पर तान दी।
Crime in Haryana
Crime in Haryana
बदमाश ने पिस्टल की नोक पर शोरूम में रखे सभी काउंटर को चेक किया और वहां रखा करीब 600 ग्राम सोना और 50 हजार रुपए कैश लूट कर आसानी से फरार हो गया। बदमाश ने जाते-जाते शोरूम संचालक को गोली मारने की धमकी भी दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद बाजार में दहशत का माहौल हैं। घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर CCTV कमरे खंगालना शुरू किये हैं।
MORE NEWS>>>सुमेरपुर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर से उछलकर गिरे 4 लोगों पर पलटा ट्रेलर, नीचे दबने से 4 लोगो की मौके पर मौत, 1 गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *