Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अवॉर्ड शो में हिना ने पहना हद से ज्यादा बोल्ड गाउन, डीपनेक गाउन में दिखाया सेक्सी फिगर, तस्वीरें देख पानी-पानी हुए फैंस

Hina Khan Photos
Hina Khan Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स के कारण सोशल मीडिया (@realhinakhan) पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हसीना हर बार अपनी बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
हाल ही में हिना ने फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards) की रात में शिरकत की थी। इस इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने बेहद ही सिजलिंग डीपनेक गाउन पहना हुआ जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान हिना ने येलो और गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ था। इस गाउन का गला काफी ज्यादा डीपनेक था और साथ ही थाई में स्लिट काफी ऊपर तक था। हिना की दिलकश अदाओं पर अपना दिल हार गए हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
हिना ने अपने बालों को बांध कर और साथ ही ग्लैम मेकअप कर अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। अपने इस आउटफिट में हिना बेहद ही हॉट लग रहीं थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होना शुरू हो गयी।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
आपको बता दें कि, हिना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 18.9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,851 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
MORE NEWS>>>रेवाड़ी में दिनदहाड़े वारदात, फिल्मी स्टाइल में पिस्टल के नोके पर ज्वेलरी शोरूम लूटा, 600 gm सोना और 50 हजार कैश लुटे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *