Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मल्टीकट आउटफिट में बोल्ड हुई जाह्नवी, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, सिजलिंग तस्वीरों से नजरें हटाना होगा मुश्किल

Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को रिझाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो, उनके फैंस उनकी तस्वीर पर ढेरों कमेंट्स करते हैं।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट को अपडेट करते हुए, ग्रीन कलर की मल्टी कट आउटफिट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा हैं। उनकी किलर तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor 
ओपन हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं। जाह्नवी ग्रीन कट आउटफिट में कई डिफरेंट अंदाज में पोज देती नजर आईं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor 
खूबसूरती और किलर स्माइल के चलते फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अच्छा-ख़ासा मुकाम हासिल किया है।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor 
अगर जान्हवी की आगामी फिल्म की बात करें तो वो फिल्म ‘मिली’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं, वो अब वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आएंगी।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor 
सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं। यही, वजह है कि, उनके फैंस उन्हें इतना ज्यादा पसंद भी करते है।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor Photos
आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 22M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 850 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Janhvi Kapoor Photos 
Janhvi Kapoor Photos
MORE NEWS>>>अवॉर्ड शो में हिना ने पहना हद से ज्यादा बोल्ड गाउन, डीपनेक गाउन में दिखाया सेक्सी फिगर, तस्वीरें देख पानी-पानी हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *