Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मनोहर वर्मा हत्याकांड में जिला न्यायालय का फैसला, 11 साल बाद कांग्रेस नेता सहित 7 को उम्रक़ैद, सड़क हादसे में युवती की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शुक्रवार को इंदौर जिला न्यायालय ने हम्माल मनोहर वर्मा हत्याकांड में 11 साल बाद कांग्रेस नेता और कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके कपिल सोनकर सहित 7 आरोपियों (तनवीर, देवेंद्र, कालू उर्फ पप्पू, जयपाल सिंह, भूपेंद्र उर्फ धर्मेद्र ठाकुर और एक अन्य) को आजीवन कारावास की सजा सुनाई हैं।
सड़क हादसे में युवती की मौत – 
इंदौर में TTS में काम करने वाली एक युवती की शुक्रवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतका की पहचान निकिता जैन के रूप में हुई हैं वो पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर थी।(Accident in indore)
Nikita Jain
Nikita Jain
बताया जा रहा है कि, निकिता ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली थी तभी इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। फ़िलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है और मामले में CCTV फुटेज के जरिए टक्कर मारने वाले आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा ही है। 
MORE NEWS>>>ऑफ शोल्डर गाउन में रश्मिका ने दिखाई अदाएं, डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग

Leave a Comment