Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

चित्तौड़गढ़ में भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर सामने आ रहे ट्रेलर से भिड़ी कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की हुई मौके पर मौत

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं क्षेत्र में हाईवे 27 पर गांव मांडना के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद सामने से आ रहे ट्रेलर से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
थानाप्रभारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि, शनिवार सुबह 11 बजे गुजरात के अहमदाबाद से उत्तप्रदेश जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे के दूसरी ओर पलट गई और दूसरी ओर से आ रहे ट्रेलर से जा टकराई। जिससे उसमें सवार 4 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। जिसे चित्तौड़गढ़ रेफर किया गया है।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
शवों को बाहर निकालना हो गया था मुश्किल –
हादसा कितना भीषण था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीण और पुलिस ने शवों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। चारों लोग खून से लथपथ हो चुके थे। जिसमें से तीन की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही DSP झाबरमल यादव, थानाप्रभारी भगवान लाल मेघवाल समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एंबुलेंस से शवों को बेगूं उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
अहमदाबाद से जा रहे थे उप्र –
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि, कार सवार 4 लोग अहमदाबाद से यूपी जा रहे थे। मृतकों के पर्स में मिले आधार कार्ड, पेन कार्ड आदि से पता चला कि, यह लोग यूपी के रहने वाले है और संभावना है कि, अहमदाबाद में मजदूरी कर अपने घर यूपी जा रहे थे। पुलिस मृतकों के मोबाइल से परिजनों से भी संपर्क कर रही है, लेकिन फिलहाल मृतक के नाम और उनकी पहचान नहीं हुई हैं।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
कार का टायर फटने से हादसे की संभावना –
हाईवे पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, तेज रफ्तार से जा रही कार का अचानक आगे का टायर फटा और अनियंत्रित कार डिवाइडर के टकराकर रोड के दूसरी तरफ जाकर पलटी गई और दूसरी ओर से आ रहे ट्रेलर से जा टकराई।
MORE NEWS>>>श्रद्धा मर्डर केस में आज होंगे आरोप तय, 15 अप्रैल को साकेत कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था, श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से मांगे बेटी के अवशेष

Leave a Comment