Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

श्रद्धा मर्डर केस में आज होंगे आरोप तय, 15 अप्रैल को साकेत कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था, श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से मांगे बेटी के अवशेष

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रद्धा वालकर हत्या कांड में दिल्ली की साकेत कोर्ट आज आफताब के खिलाफ आरोप तय करेगी। 15 अप्रैल को कोर्ट ने इस मामले के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करने का फैसला सुरक्षित रख लिया था।
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case
वहीं, श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने कोर्ट में अपील की था कि, “उन्हें श्रद्धा के अवशेष सौंप दिए जाएं, जिससे वे अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें।” इस पर स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अमित प्रसाद ने कहा कि, दिल्ली पुलिस सुनवाई की अगली तारीख पर श्रद्धा के पिता की अर्जी पर अपना जवाब दाखिल करेगी।
आपको बात दें कि, विकास ने श्रद्धा को न्याय न मिलने तक उसका अंतिम संस्कार न करने की कसम खाई थी। उन्होंने मार्च 2023 में कहा था कि, “मेरी बेटी की हत्या को मई में 1 साल पूरा हो जाएगा, लेकिन मैंने अब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया है। आफताब को मौत की सजा मिलने के बाद ही मैं श्रद्धा का अंतिम संस्कार करूंगा।”
आफताब एक ट्रेंड शेफ था, मांस सुरक्षित रखना जानता था – कोर्ट
मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि, आरोपी आफताब अमीन एक ट्रेंड शेफ है, इसलिए उसे पता था कि, मांस को सुरक्षित कैसे रखें। पुलिस ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि, आफताब ने एक फाइव स्टार होटल में शेफ के तौर पर काम किया है। श्रद्धा का मर्डर करने के बाद आफताब ने सूखी बर्फ और अगरबत्ती मंगवाई थी। ताकि वह उसका शव सुरक्षित अवस्था में रख सके और किसी को भी लाश की बदबू न आये।
12 नवंबर को हुई थी आफताब की गिरफ्तारी –
आफताब पर आरोप है कि उसने मई 2022 में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या की और बाद में उसके शरीर के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे और फिर उन्हें जंगल में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 12 नवंबर 2022 को उसे गिरफ्तार किया था।
MORE NEWS>>>DCP निमिष अग्रवाल का तबादला निरस्त, अपने पद पर यथावत रहेंगे अग्रवाल, गृह मंत्रालय का न्या आदेश – DCP जोन-2 का ट्रांसफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *