Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

DCP निमिष अग्रवाल का तबादला निरस्त, अपने पद पर यथावत रहेंगे अग्रवाल, गृह मंत्रालय का न्या आदेश – DCP जोन-2 का ट्रांसफर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

DCP क्राइम ब्रांच के पद पर तैनात निमिष अग्रवाल के तबादला आदेश पर गृह मंत्रालय ने रोक लगा दी है। गृह मंत्रालय द्वारा 25 मार्च को जारी नए आदेश के तहत अग्रवाल का तबादला पुलिस अधीक्षक PTC, इंदौर के पद पर किया गया था। लेकिन शनिवार को जारी नए आदेश में उक्त आदेश को रद्द कर उन्हें DCP क्राइम ब्रांच के पद ही यथावत रखा गया है।
DCP Nimish Agarwal
DCP Nimish Agarwal
मंत्रालय के ताजा आदेश में DCP जोन-2 सूरज कुमार वर्मा का ट्रांसफर सेनानी, प्रथम वाहिनी, विसबल, इंदौर के पद पर किया गया है। साथ ही प्रथम वाहिनी, विसबल की सेनानी यांगचेन डोलकर भूटिया की नई पदस्थापना पुलिस अधीक्षक PTC, इंदौर के पद पर की गई है। उनके पास सेनानी, RAPTC, इंदौर का अतिरिक्त प्रभार भी यथावत रहेगा और उज्जैन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Addl. SP) अभिषेक आनंद अब से DCP जोन-2 होंगे।
Indore Live Update
Indore Live Update
MORE NEWS>>>स्टार चौराहे पर बेकाबू कार पेड़ से टकराई, जलकर हुई राख, राहगीरों ने लोगों को बचाया, एक की हालत गंभीर

Leave a Comment