Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने ढाया क़हर, पिंक कलर की ड्रेस में बार्बी डॉल दिखीं एक्ट्रेस, खूबसूरत अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वो इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।
Ananya Panday Photos
Ananya Panday 
एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@ananyapanday) अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की हर एक अदाओं पर फैंस अक्सर अपना दिल हार जाते हैं।
Ananya Panday Photos
Ananya Panday 
हाल ही में अनन्या के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देख फैंस आंहे भरने को मजबूर हैं। अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पिंक कलर की शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है।
Ananya Panday Photos
Ananya Panday 
अनन्या का बार्बी डॉल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लगता है।
Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos
अनन्या की इन तस्वीरों पर लोग लाइक्स और कॉमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि – “सो ब्यूटीफुल”
Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos
तो वहीं दूसरे ने लिखा है – ‘चांद का टुकड़ा’ ऐसे ही एक के बाद एक कर के लोगों के रिएक्शंस आ रहे हैं। आपको बता दें कि, अनन्या के इंस्टाग्राम पर उन्हें 25M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,106 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।
Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos
MORE NEWS>>>अलबामा के तट पर मरी मिली हैमरहेड शार्क, 40 मृत बच्चों को देख हैरान रह गए लोग, नहीं पता चल रही इनकी मौत की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *