Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हनुमानगढ़ में भीषण हादसा, गोगामेड़ी मंदिर में माथा टेकने आ रहे 5 दोस्तों की दर्दनाक मौत, मोड़ पर अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी 2 कार

Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित गोगामेड़ी मंदिर में माथा टेकने आ रहे 5 दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए। मोड़ पर अनियंत्रित होने से इनकी 2 कारें सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। 
Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan
हादसा हनुमानगढ़ के भिरानी थाना क्षेत्र में हुआ। जहा SI रामकरण ने बताया कि, रविवार देर रात करीब 11 बजे पुलिस को छानी बड़ी रोही में सड़क हादसे की सूचना मिली थी। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो 2 कार सड़क किनारे बने गहरे गड्ढे में गिरी हुई थी और दोनों ही कारों के परखच्चे उड़ गए थे।
Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan
हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को भादरा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। घायलों को हरियाणा के हिसार और अग्रोहा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।
Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan
SI रामकरण ने बताया कि, 2 कारों में 10 दोस्त हरियाणा से हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में माथा टेकने आ रहे थे। हरियाणा से राजस्थान में प्रवेश करने के बाद झांसल गांव के पास जैसे ही मोड़ आया, इनकी कारें अनियंत्रित हो गईं और सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी।
Accident in Rajasthan 
Accident in Rajasthan
फ़िलहाल मृतकों की पहचान चतर सिंह उर्फ सोनू निवासी गन्दापुर, विकास उर्फ विक्की जाट निवासी जीवरेड़ी, सचिन दास निवासी घनगौरी, राजन घनगौरी और नरेंद्र निवासी लाडवा, हरियाणा के रूप में हुई है। घायलों की पहचान साहिल, राहुल, आकाश, अरविंद और विमल के रूप में हुई है। घायलों का इलाज हरियाणा के हिसार और अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
MORE NEWS>>>SC का तलाक को लेकर अहम फैसला, पति-पत्नी को अब नहीं करना होगा 6 महीने का इंतजार, सुलह की गुंजाइश नहीं बची तो मंजूर होगा तलाक

Leave a Comment