Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक ड्रेस में अमायरा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फ्रंट कट आउटफिट में खूबसूरती देख फैंस ने थामें अपने दिल, तस्वीरें हुई वायरल

Amyra Dastur Photos
Amyra Dastur Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पंजाबी फिल्म “जोगी” में अपनी अदाओं और सादगी भरे अंदाज से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra dastur) एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। डीपनेक आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद ही कातिलाना लग रही हैं।
Amyra Dastur Photos
Amyra Dastur Photos
अमायरा ने अपने इंस्टाग्राम (@amyradastur93) अकाउंट को अपडेट करते हुए ब्लैक कलर के मोनोकिनी के साथ जालीदार आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख उनके फैंस की सांसे थम सी गयी हैं।
स्टाइलिश आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद ही कातिलाना और आउटस्टेंडिंग लग रही हैं। उनकी खूबसूरती देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार भी लुटा रहे हैं।
Amyra Dastur Photos
Amyra Dastur Photos
अमायरा हिंदी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ में ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं लग सका जो उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सके।
MORE NEWS>>>बिकिनी-टॉप में जिनल जोशी ने दिखाया सेक्सी अवतार, कर्वी फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस, बोल्ड लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अमायरा अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को घायल करना जानती हैं और उन्हें पता है कि फैंस का दिल कैसे जीता जाता है।
Amyra Dastur Photos
Amyra Dastur Photos
एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। साथ ही फैंस उनकी तस्वीर पर हार्ट और फायर इमोजी की बौछार कर रहे हैं। अमायरा ने फिल्म ‘जोगी’ में ‘कम्मो’ का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो दिलजीत दोसांझ के साथ एक गांव की लड़की के रूप में नजर आईं थीं।
Amyra Dastur Photos
Amyra Dastur Photos
आपको बता दें कि, अमायरा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,314 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment