Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिकिनी-टॉप में जिनल जोशी ने दिखाया सेक्सी अवतार, कर्वी फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस, बोल्ड लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक जिनल जोशी (Jinal Joshi) हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के चलते सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो, वो चंद ही मिनटों में ही वायरल होने लगती हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकॉउंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी है। इन तस्वीरो में उनकी हॉटनेस देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की बेहद ही सिजलिंग ब्रालेट पहनी हुई है। उनकी हर एक सेक्सी अदाओं को देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं और साथ ही लुक्स को भी काफी पसंद करते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं। उनकी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिवीलिंग ब्रालेट पहने हुए एक्ट्रेस बेहद ही हसीन लग रही हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
जिनल जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं और यही वजह है कि, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के दिलो की धड़कने बढ़ाने में कोई कसार नहीं छोड़ती है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 981 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
MORE NEWS>>>जल्द ही नौसेना को मिलेगा INS Imphal, खतरनाक स्टेल्थ गाइडेड मिसाइल से होगा लैस, समुद्री ट्रायल हुआ शुरू, जानिए इसकी वार पावर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *