Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर से की जा रही सोने की तस्करी, महाकाल ट्रेवल्स की बस से निकला 38 लाख का सोना, ड्राइवर और क्लीनर हिरासत में

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर से टीकमगढ़ गई महाकाल ट्रेवल्स की बस से पुलिस ने 670 ग्राम यानी करीब 38 लाख रुपए का सोना जब्त किया है। यह सोना बस में अलग-अलग डिब्बों में रखा गया था। पुलिस को शंका है कि, GST चोरी कर सोने की तस्करी की जा रही थी। वहीं, इस मामले में ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में लिया गया है।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
मामला रविवार रात इंदौर से रवाना हुई महाकाल ट्रेवल्स की बस का है। जो सोमवार सुबह टीकमगढ़ के पुराने बस स्टैंड पर पहुंची। पुलिस को इस बस से सोने की तस्करी के बारे में सूचना मिली थी। बस के स्टैंड पहुंचते ही पुलिस टीम ने बस को घेरकर सामान की तलाशी लेना शुरू की, जब डिब्बे खोले गए तो सभी हैरान रह गए।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
टीकमगढ़ के SP रोहित काशवानी ने बताया कि, करीब 670 ग्राम सोना जब्त किया गया है। ड्राइवर और क्लीनर से पूछताछ की जा रही है कि इंदौर में उन्हें किसने सोने की डिलीवरी दी है और टीकमगढ़ में किन-किन व्यापारियों ने यह सोना मंगवाया था। वहीँ इस मामले में स्पेशल टीम जांच में जुटी है तथा सोना मंगवाने वाले व्यापारियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
MORE NEWS>>>एरोड्रम इलाके में महिला ने की आत्महत्या, दुधमुंहे बच्चे को दूसरे कमरे में छोड़ अंदर जाकर खाया जहर, शादी में जाने के लिए कर रही थी पैकिंग
SP ने कहा कि, पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। शुरुआती जांच पड़ताल में सोने की कालाबाजारी में GST चोरी का मामला लग रहा है। पुलिस कार्रवाई के बाद इनकम टैक्स विभाग भी सक्रिय हो गया है। इधर, पुलिस और इनकम टैक्स विभाग इस बात का पता लगाने में जुटे है कि, ‘सोना है किसका?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *