Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक आउटफिट में बोल्ड हुई राधिका मदान, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मचाया धमाल, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Radhika Madan Photos
Radhika Madan Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं। अपने फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर एक्ट्रेस बखूबी जानती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।
Radhika Madan Photos
Radhika Madan Photos
राधिका अपने इंस्टाग्राम (@radhikamadan) अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, वहीं, उनकी कातिलाना तस्वीरें देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं।
राधिका मदान की ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हुए जा रहे हैं।
Radhika Madan Photos
Radhika Madan Photos
टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस फिल्मों में भी जलवा बिखेरती रहती हैं। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी अपने झंडे गाड़ रही हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
Radhika Madan Photos
Radhika Madan Photos
राधिका मदान ने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके दमदार रोल की सबने सराहना की और फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘शिद्दत’, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में नजर आ चुकी हैं।
Radhika Madan Photos
Radhika Madan Photos
आपको बता दें कि, राधिका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,102 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>डीपनेक ड्रेस में अमायरा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फ्रंट कट आउटफिट में खूबसूरती देख फैंस ने थामें अपने दिल, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Comment