Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शाहपुरा में रोडवेज बस की रफ्तार का कहर, बाइक सवार पति-पत्नी और बेटे को कुचला, तीनों की मौके पर हुई मौत, ड्राइवर और कंडक्टर फरार

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार पति-पत्नी और बेटे को कुचल दिया। बस तीनो को करीब 100 मीटर तक घसीटकर लेकर गई और बस के नीचे दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फ़िलहाल घटना के बाद से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि, फकरुदीन (45) चित्तौड़गढ़ के भदेसर का रहने वाला था। फिलहाल वो भीलवाड़ा स्थित गांधी नगर में परिवार के साथ रहता था। फकरुदीन की बड़ी बेटी जाहिदा (24) के ससुराल शाहपुरा में मंगलवार को शादी थी। इस कारण वे अपनी पत्नी समीम (34) और बेटे अली (17) के साथ बेटी के ससुराल जा रहे थे।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
100 मीटर तक घसीटकर ले गई रोडवेज-
शाहपुरा से करीब 12 Km दूर मंडल सांगानेर-मेगा हाईवे पर बडेसरा फैक्ट्री के पास रोडवेज ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बस तीनों को 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए लेकर गई। तीनों बस के नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan
हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी चंचल मिश्रा, थाना अधिकारी राजकुमार नायक मौके पर पहुंचे और जेसीबी से बस को ऊपर करवाकर शवों को बाहार निकाल एंबुलेंस से शवों को शाहपुरा जिला हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया गया है।
MORE NEWS>>>शरद पवार ने NCP के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, 1999 से थे पार्टी अध्यक्ष, 4 दिन पहले ही कहा था – रोटी पलटने का वक्त आ गया हैं

Leave a Comment