Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शरद पवार ने NCP के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, 1999 से थे पार्टी अध्यक्ष, 4 दिन पहले ही कहा था – रोटी पलटने का वक्त आ गया हैं

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

NCP पूर्व अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने 17 अप्रैल को कहा था कि, 15 दिन में महाराष्ट्र की राजनीति में दो बड़े विस्फोट होंगे और उनके बयान के ठीक 16वें दिन यानी 2 मई को 12:45 बजे शरद पवार ने राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) का अध्यक्ष पद छोड़ने का ऐलान कर कहा कि, वो इस्तीफा देने जा रहे हैं। हालाँकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई है।(Breaking News)
Sharad Pawar
Sharad Pawar
4 दिन पहले यानि की गुरुवार को शरद पवार ने कहा था कि, “रोटी पलटने का वक्त आ गया है। किसी ने मुझसे कहा कि रोटी सही समय पर पलटनी है। न पलटे तो कड़वी हो जाती है”। इस बयान पर अजीत पवार ने कहा कि, “नए चेहरों को आगे लाना NCP की परंपरा रही है। NCP महाराष्ट्र के महा विकास अघाड़ी गठबंधन में सहयोगी है।”
Sharad Pawar
Sharad Pawar
आपको बता दे कि, पवार ने 1999 में कांग्रेस से अलग होकर NCP बनाई थी। उसके बाद से ही वे पार्टी के अध्यक्ष थे। पवार के ऐलान के बाद पार्टी कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारे लगाने लगे और वे उनसे अपना फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं।
Sharad Pawar
Sharad Pawar
जानिए इस्तीफे में लिखा क्या –
शरद पवार ने अपने इस्तीफे में लिखा कि, ‘मेरे साथियो! मैं NCP के प्रेसिडेंट का पद छोड़ रहा हूं, लेकिन सामाजिक जीवन से रिटायर नहीं हो रहा हूं। लगातार यात्रा मेरी जिंदगी का अटूट हिस्सा बन गया है। मैं पब्लिक मीटिंग और कार्यक्रमों में शामिल होता रहूंगा। मैं पुणे, बारामती, मुंबई, दिल्ली या भारत के किसी भी हिस्से में हूं, आप लोगों के लिए हमेशा की तरह उपलब्ध रहूंगा। लोगों की समस्याएं सुलझाने के लिए मैं हर वक्त काम करता रहूंगा। लोगों का प्यार और भरोसा मेरी सांसें हैं। जनता से मेरा कोई अलगाव नहीं हो रहा है। मैं आपके साथ था और आखिरी सांस तक आपके साथ रहूंगा। तो हम लोग मिलते रहेंगे। शुक्रिया।'(Breaking News)
MORE NEWS>>>डीपनेक आउटफिट में बोल्ड हुई राधिका मदान, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मचाया धमाल, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Leave a Comment