Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

शरद पवार ने NCP के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, 1999 से थे पार्टी अध्यक्ष, 4 दिन पहले ही कहा था – रोटी पलटने का वक्त आ गया हैं

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

NCP पूर्व अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने 17 अप्रैल को कहा था कि, 15 दिन में महाराष्ट्र की राजनीति में दो बड़े विस्फोट होंगे और उनके बयान के ठीक 16वें दिन यानी 2 मई को 12:45 बजे शरद पवार ने राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) का अध्यक्ष पद छोड़ने का ऐलान कर कहा कि, वो इस्तीफा देने जा रहे हैं। हालाँकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई है।(Breaking News)
Sharad Pawar
Sharad Pawar
4 दिन पहले यानि की गुरुवार को शरद पवार ने कहा था कि, “रोटी पलटने का वक्त आ गया है। किसी ने मुझसे कहा कि रोटी सही समय पर पलटनी है। न पलटे तो कड़वी हो जाती है”। इस बयान पर अजीत पवार ने कहा कि, “नए चेहरों को आगे लाना NCP की परंपरा रही है। NCP महाराष्ट्र के महा विकास अघाड़ी गठबंधन में सहयोगी है।”
Sharad Pawar
Sharad Pawar
आपको बता दे कि, पवार ने 1999 में कांग्रेस से अलग होकर NCP बनाई थी। उसके बाद से ही वे पार्टी के अध्यक्ष थे। पवार के ऐलान के बाद पार्टी कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारे लगाने लगे और वे उनसे अपना फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं।
Sharad Pawar
Sharad Pawar
जानिए इस्तीफे में लिखा क्या –
शरद पवार ने अपने इस्तीफे में लिखा कि, ‘मेरे साथियो! मैं NCP के प्रेसिडेंट का पद छोड़ रहा हूं, लेकिन सामाजिक जीवन से रिटायर नहीं हो रहा हूं। लगातार यात्रा मेरी जिंदगी का अटूट हिस्सा बन गया है। मैं पब्लिक मीटिंग और कार्यक्रमों में शामिल होता रहूंगा। मैं पुणे, बारामती, मुंबई, दिल्ली या भारत के किसी भी हिस्से में हूं, आप लोगों के लिए हमेशा की तरह उपलब्ध रहूंगा। लोगों की समस्याएं सुलझाने के लिए मैं हर वक्त काम करता रहूंगा। लोगों का प्यार और भरोसा मेरी सांसें हैं। जनता से मेरा कोई अलगाव नहीं हो रहा है। मैं आपके साथ था और आखिरी सांस तक आपके साथ रहूंगा। तो हम लोग मिलते रहेंगे। शुक्रिया।'(Breaking News)
MORE NEWS>>>डीपनेक आउटफिट में बोल्ड हुई राधिका मदान, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मचाया धमाल, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *