Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

साइड से कटी ड्रेस पहन बोल्ड हुई सोफी चौधरी, कैमरे के सामने कमर बलखा दिए सेक्सी पोज, हॉट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा गर्म

Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी (Sophie Choudry) आए दिन अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। वो हर बार अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry 
न दिनों एक्ट्रेस अपना वेकेशन मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@sophiechoudry) अकाउंट पर शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगा दिया है।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry 
सोफी ने अपनी लेटेस्ट बीच में फोटोशूट के दौरान ऑरेंज कलर का साइड से कटी हुई ड्रेस पहनी हुई थी। एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट में कैमरे के सामने पतली कमर फ्लॉन्ट करती हुई फैंस को रिझा रहीं थीं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने कर्व्स मूव करते हुए बेहद ही हॉट पोज दे रही हैं। ओपन हेयर, नो मेकअप लुक कर के सोफी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस दिलखोलकर उनपर लाइक्स की बौछार कर देते हैं। वहीँ, फैंस को भी उनकी हर एक तस्वीरों को देखने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।
Sophie Choudry Photos
Sophie Choudry Photos
आपको बता दें कि, सोफी के इंस्टाग्राम पर उन्हें, 4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,318 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>कटी ड्रेस पहन पलक ने कराया हुस्न का दीदार, जगह-जगह हाथ रखकर दिए सेक्सी पोज, हॉटनेस देख तेज हुई फैंस के दिलों की धड़कनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *