Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बजरंग दल को बैन करने पर विवाद जारी, अंबाला में कांग्रेस नेताओं की फोटो फाड़ी-कालिख पोती, जय श्री राम के नारे लिखे

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा बजरंग दल पर बैन करने के वादे पर हरियाणा में भी विवाद छिड़ चूका है। अंबाला सिटी स्थित कांग्रेस भवन पर लगी कांग्रेस की महासचिव कुमारी सैलजा, कांग्रेस नेता एवं पार्षद मिथुन वर्मा और देवेंद्र वर्मा की फोटो पर कुछ लोगो ने कालिख पोत दी है। साथ ही भवन की दीवार पर बजरंग दल और जय श्री राम के नारे लिखे।
Breaking News
Breaking News
उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। इस हमले के बाद कांग्रेस नेता मिथुन वर्मा ने कहा कि, “उनकी फोटो पर किसी शरारती तत्व द्वारा कालिख पोती गई है। साथ ही बजरंग दल अंबाला शहर और जय श्रीराम के नारे भी लिखे गए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि, अंबाला में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। जो भी इस साजिश के पीछे है उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी गयी है।”
Breaking News
Breaking News
गृह मंत्री अनिल विज ने भी कांग्रेस पर हमला बोला –
उधर, हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बुधवार को ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था। अनिल विज ने अपने ट्विट में लिखा कि – “पहले कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में अड़चनें डाल कर श्रीराम जी की नाराजगी मोल ली थी तो कांग्रेस अपने पैरों पर खड़ा होने लायक नहीं बची थी। अब कांग्रेस ने हनुमान जी से पंगा लिया है तो निशित है कि श्री हनुमान जी कांग्रेस की लंका ही जला कर खाक कर देंगे।”
कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया –
कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा अपने चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया गया है। कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में कहा कि, “कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ ठोस और निर्णायक कार्रवाई करने को प्रतिबद्ध है।
MORE NEWS>>>भोपाल में सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगी, रेलवे रिक्रूटमेन्ट बोर्ड अधिकारी बनकर 15 लोगों से ठगे 35 लाख रुपए, गैंग के सरगना समेत दो गिरफ्तार
हमारा मानना है कि, कानून और संविधान पवित्र है और कोई व्यक्ति, बजरंग दल या PFI नफरत एवं शत्रुता फैलाने वाले दूसरे संगठन, चाहे वह बहुसंख्यकों के बीच के हों या अल्पसंख्यकों के बीच के हों, वे कानून और संविधान का उल्लंघन नहीं कर सकते। हम ऐसे संगठनों पर कानून के तहत प्रतिबंध लगाने समेत कई निर्णायक कार्रवाई करेंगे।”

Leave a Comment