Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोपाल में सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगी, रेलवे रिक्रूटमेन्ट बोर्ड अधिकारी बनकर 15 लोगों से ठगे 35 लाख रुपए, गैंग के सरगना समेत दो गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भोपाल क्राइम ब्रांच ने रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 15 बेरोजगारों से 35 लाख रुपए की ठगी करने वाले गैंग के सरगना समेत दो जालसाजों को गिरफ्तार किया है।
सरगना खुद को रेलवे रिक्रूटमेन्ट बोर्ड का अधिकारी बताकर ठगी करता था और उसने DRM भोपाल की फर्जी सील के साथ उनके साइन कर बेरोजगारों को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर तक दे दिया था। इतना ही नहीं पीड़ितों का भरोसा जीतने के लिए उसने रेलवे स्टेशन भोपाल को ट्रेनिंग के नाम पर विजिट भी करा चुका है।
MORE NEWS>>>पाक रेंजर्स ने माना पाकिस्तान से ही आए थे घुसपैठिए, सोमवार रात बॉर्डर पार करते समय BSF ने मारी थी गोली, बुधवार को दोनों देशो के बीच हुई मीटिंग
घटना के बाद से आरोपी भोपाल छोड़कर कोटा, राजस्थान में FNB बेकरी में जॉब करने लगा था। मामले में सरगना के सहयोगी को भी गिरप्तार किया है। क्राइम ब्रांच Addl. DCP शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि, श्रीनाथ पुरम कॉलोनी कोटा, राजस्थान निवासी नीरज नेल्सन बेथे पिता नेमुअल जोसफ बेथे (33) को गिरफ्तार किया गया है। वह फाइनेंस का काम करता है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक लैपटाप, रेलवे अधिकारी की 2 सीले बरामद की है। उसके साथ ही सरगना के सहयोगी संदीप दास को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Comment