Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

पाक रेंजर्स ने माना पाकिस्तान से ही आए थे घुसपैठिए, सोमवार रात बॉर्डर पार करते समय BSF ने मारी थी गोली, बुधवार को दोनों देशो के बीच हुई मीटिंग

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बाड़मेर-मुनाबाव बॉर्डर पर सोमवार रात तारबंदी कर रहे 2 घुसपैठियों को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने गाेली मार दी थी। जवानों ने पहले दोनों को चेतावनी दी, लेकिन जब वे नहीं रुके तो उन्हें ढेर कर दिया गया। दोनों संदिग्ध करीब 3 किलो हेरोइन की खेप लेकर तारबंदी क्रॉस कर भारत में घुसे थे। लेकिन, पाक रेंजर्स इसे मानने को तैयार ही नहीं हुआ। हालाँकि, गुरुवार सुबह तक चली तीसरे दौर की फ्लैग वार्ता में पाक रेंजर्स ने भी ये मान लिया कि ये दोनों पाकिस्तान से आए थे।
Breaking News
Breaking News
इससे पूर्व बुधवार को दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया और गुरुवार सुबह 4 बजे पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच BSF के जवान दोनों के शवों को मुनाबाव बॉर्डर लेकर रवाना हुए है। जहा, सुबह करीब 10:30 बजे मुनाबाव बॉर्डर पर शवों को पाकिस्तान सुपुर्द किया गया। यहां भारत-पाक के बीच फ्लैग मीटिंग के बाद शव तीसरे दिन पाकिस्तान रेंजर्स व पुलिस को सुपुर्द किए गए, जहां से शवों को जीरों पाइंट से लेकर पाकिस्तान रवाना हो गए।
Breaking News
Breaking News
ताराबंदी पार कर आ रहे थे बॉर्डर पार, चेतावनी के बाद भी नहीं माने –
दरअसल, बाड़मेर-मुनाबाव इंटरनेशनल बॉर्डर पर सोमवार रात तारबंदी पार कर रहे 2 घुसपैठियों को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने गोली मार दी। जवानों ने पहले दोनों को चेतावनी दी और जब वे नहीं रुके तो उन्हें ढेर कर दिया। इसके बाद रात को BSF और पाक रेंजर्स के बीच फ्लैग मीटिंग हुई। पाक रेंजर्स को दोनों तस्करों की सूचना दी गई। लेकिन, पाकिस्तान रेंजर्स इसे मानने को तैयार नहीं थे कि, ‘ये पाकिस्तान से बॉर्डर क्रॉस कर यहां आए थे।’ तस्करों के पास से BSF को तीन पैकेट हेरोइन, एक मोबाइल, टॉर्च, सहित टॉफियां भी मिली थी।
Breaking News
Breaking News
भारत-पाक के बीच हुई फ्लैग मीटिंग –
बुधवार को दूसरे दौर की फ्लैग मीटिंग मुनाबाव में आयोजित हुई। इस मीटिंग में भारत और पाक के ऑफिसर भी शामिल थे। इसी मीटिंग में दोनों के पाकिस्तानी होने की पाक रेंजर्स ने पुष्टि की और इनकी पहचान रमजान (51) पुत्र मजीब, शहाबुद्दीन (28) पुत्र अनवर खान निवासी खोखरापाार के रूप में की।
ASP सतेंद्रपालसिह ने बताया कि, पाक घुसपैठिए के शवों को बाड़मेर मॉर्च्युरी से रवाना किया गया। गुरुवार सुबह 10:30 बजे कागजी कार्रवाई कर पाक शवों को अमरकोट के पुलिस व पाक रेंजर्स को सुपुर्द कर दिया गया है।
MORE NEWS>>>PAK विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भारत के लिए रवाना, SCO मीटिंग में होंगे शामिल, भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले 7 साल से बातचीत नहीं
10 करोड़ हैं इंटरनेशल मार्केट में कीमत –
जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी तस्कर तीन हेरोईन के पैकेट लेकर मुनाबाव से 10 किलोमीटर दूर इंटरनेशनल बॉर्डर के पास से निकलने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान 13 बटालियन BSF के जवानों को संदिग्ध एक्टिविटी दिखने पर ऑपरेशन पार्टी ने घुसैपठियों को चुनौती दी थी। इस ड्रग की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Leave a Comment