Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

PAK विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भारत के लिए रवाना, SCO मीटिंग में होंगे शामिल, भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले 7 साल से बातचीत नहीं

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी भारत के लिए रवाना हो गए हैं। वो आज गोवा में होने वाली शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (SCO) के विदेश मंत्रियों की मीटिंग में शामिल होंगे।
इससे पहले भुट्टो ने एक वीडियो जारी कर कहा कि – “इस बैठक में भाग लेने का मेरा फैसला ये बताता है कि, पाकिस्तान SCO को कितनी अहमियत देता है। मैं सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों के साथ चर्चा के लिए उत्सुक हूं।” आपको बता दें कि, बिलावल 12 साल बाद भारत आने वाले पाकिस्तान के पहले विदेश मंत्री हैं। इसके पहले 2011 में पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हीना रब्बानी खार भारत आई थीं।
Breaking News
Breaking News
जयशंकर ने की SCO जनरल सेक्रेटरी से मुलाकात –
गुरुवार को विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने SCO जनरल सेक्रेटरी झांग मिंग से मुलाकात कर कहा कि – भारत की अध्यक्षता में SCO का फोकस स्टार्टअप्स, ट्रैडीशनल मेडिसिन, यूथ एंपावरमेंट और साइंस एंड टेक्नोलॉजी पर ही है।
Breaking News
Breaking News
रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरेव गोवा पहुंचे –
वहीं, 4-5 मई को होने वाली SCO मीटिंग में शामिल होने के लिए रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरेव गोवा पहुंच गए हैं। यहां वो विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे। साथ ही चीन के फॉरेन मिनिस्टर भी एस जयशंकर के साथ द्विपक्षीय संबंधों पर बातचीत करेंगे। रूस-चीन के फॉरेन मिनिस्टर्स इससे पहले मार्च में G20 की एक मीटिंग के लिए भारत आए थे।
MORE NEWS>>>साइड से कटी ड्रेस पहन बोल्ड हुई सोफी चौधरी, कैमरे के सामने कमर बलखा दिए सेक्सी पोज, हॉट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा गर्म
भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले 7 साल से बातचीत नहीं –
आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि, भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 7 साल से कोई बातचीत नहीं हुई है, इसलिए बिलावल भुट्टो की इस विजिट पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। बिलावल पाकिस्तान की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रहीं बेनजीर भुट्टो के बेटे हैं और वे अप्रैल 2022 में 33 साल की उम्र में पाकिस्तान के सबसे युवा विदेश मंत्री बने थे। इसके बाद उन्होंने भारत को लेकर 5 विवादित बयान दिए हैं।

Leave a Comment