Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

केजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

Delhi News
Delhi News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पर्सनल सेक्रेटरी बिभव कुमार और AAP सांसद एनडी गुप्ता के घर पर मंगलवार (6 फरवरी) को ED की रेड हुई है। दिल्ली में AAP नेताओं और उनसे जुड़े लोगों के करीब 10 ठिकानों पर जांच एजेंसी तलाशी ले रही है। ED की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में हो रही है।

Delhi News
Delhi News

ED की रेड के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि – “भाजपा हमें दबाना चाहती है, ​​लेकिन हम डरेंगे नहीं। कभी किसी को समन आता है, कभी छापा पड़ता है। 2 साल में सैकड़ों रेड के बाद ED एक रुपए की रिकवरी नहीं कर पाई। शराब घोटाले में 2 साल बाद भी कोई सबूत नहीं मिला।”

आतिशी ने आगे कहा – “ED ने इन्वेस्टिगेशन के बाद से सारे ऑडियो फुटेज डिलीट कर दिए। घोटाला हमने नहीं किया। असल में ED की जांच में ही घोटाला है। ED ने गवाहों के बयानों में फर्जीवाड़ा किया और जिनसे भी बयान लिए गए, उन्होंने कहा कि, हमने दबाव में बयान दिए।”

Delhi News
Delhi News

आतिशी ने पूछा कि, “ED ऑडियो डिलीट करके किसे बचाना चाहती है। आपने देश-कोर्ट के सामने जितने सवाल-जवाब किए हैं, उनमें से कितने के ऑडियो आपके पास मौजूद हैं। ये सामने आएगा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

MORE NEWS>>>ब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइक

Leave a Comment