Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

केजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

Delhi News
Delhi News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पर्सनल सेक्रेटरी बिभव कुमार और AAP सांसद एनडी गुप्ता के घर पर मंगलवार (6 फरवरी) को ED की रेड हुई है। दिल्ली में AAP नेताओं और उनसे जुड़े लोगों के करीब 10 ठिकानों पर जांच एजेंसी तलाशी ले रही है। ED की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में हो रही है।

Delhi News
Delhi News

ED की रेड के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि – “भाजपा हमें दबाना चाहती है, ​​लेकिन हम डरेंगे नहीं। कभी किसी को समन आता है, कभी छापा पड़ता है। 2 साल में सैकड़ों रेड के बाद ED एक रुपए की रिकवरी नहीं कर पाई। शराब घोटाले में 2 साल बाद भी कोई सबूत नहीं मिला।”

आतिशी ने आगे कहा – “ED ने इन्वेस्टिगेशन के बाद से सारे ऑडियो फुटेज डिलीट कर दिए। घोटाला हमने नहीं किया। असल में ED की जांच में ही घोटाला है। ED ने गवाहों के बयानों में फर्जीवाड़ा किया और जिनसे भी बयान लिए गए, उन्होंने कहा कि, हमने दबाव में बयान दिए।”

Delhi News
Delhi News

आतिशी ने पूछा कि, “ED ऑडियो डिलीट करके किसे बचाना चाहती है। आपने देश-कोर्ट के सामने जितने सवाल-जवाब किए हैं, उनमें से कितने के ऑडियो आपके पास मौजूद हैं। ये सामने आएगा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

MORE NEWS>>>ब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *