Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाई

Weather Update
Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू-कश्मीर में पिछले हफ्ते से लगातार हो रही बर्फबारी के बीच मौसम विभाग ने कई जिलों में एवलांच (हिमस्खलन) का रेड अलर्ट जारी किया है। डोडा, किश्तवाड़, पुंछ, रामबन, गांदरबल, बांदीपुर, बारामूला और कुपवाड़ा में एवलांच की आशंका है।

Weather Update
Weather Update

राज्य के डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने सोमवार (5 फरवरी) को पर्यटकों को अगले 24 घंटों के दौरान इन इलाकों में जाने से बचने की सलाह दी है। वहीँ, बर्फबारी से जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में तापमान लगातार गिर रहा है। गुलमर्ग में 5 फरवरी को न्यूनतम तापमान माइनस 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और 4 फरवरी को यहां माइनस 7 डिग्री तापमान था। पहलगाम में बीती रात न्यूनतम तापमान माइनस 11.9 डिग्री सेल्सियस रहा।

दूसरी तरफ, यूपी के 72 जिलों में सोमवार को बारिश हुई। मंगलवार को भी कई जिलों में बादल छाए रहे और लखनऊ में बादल के साथ घना कोहरा छाया हुआ है। बारिश के बाद सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। IMD ने राज्य में आज 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की संभावना जताई है।

Weather Update
Weather Update

बिहार में भी पिछले दो दिनों से जारी बूंदाबांदी का असर अब खत्म होने लगा है। हालांकि, बारिश के बाद ठंडी हवाओं से कंपकंपी एक बार फिर बढ़ गई है। मौसम विभाग ने कहा हैं कि, “पटना सहित पूरे राज्य में अगले 3 से 4 दिनों तक सर्द हवाएं बहेंगी। इस दौरान न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिल सकती है।”

IMD के मुताबिक, उत्तर भारत में वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर पूरी तरह से खत्म हो गया है। इससे पंजाब-हरियाणा में भी मौसम बदल गया है। मंगलवार को दोनों राज्यों के अधिकतर जिलों में धूप खिली। हालांकि, कुछ क्षेत्रों में ठंडी हवाएं चल रही हैं। दोनों राज्यों में अगले 5 दिन मौसम साफ रहेगा।

Weather Update
Weather Update

MORE NEWS>>>केजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

Leave a Comment