Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में मारा गया, यूपी STF ने मेरठ में किया ढेर, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर को यूपी STF ने मेरठ में हुई मुठभेड़ में मार गिराया है। दुजाना साल 2021 से फरार चल रहा था और STF को जानकारी मिली थी कि, “वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।” इसके चलते उसकी तलाश शुरू की गयी और इसी क्रम में उसके मेरठ में छिपे होने की सूचना पर उसे ढेर कर दिया गया।
Gangster Anil Dujana
Gangster Anil Dujana
दुजाना पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 60 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं। इसमें दुजाना के खिलाफ नोएडा, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हत्या, लूट, डकैती और उगाही जैसे संगीन मामलों में FIR दर्ज हैं।
Gangster Anil Dujana
Gangster Anil Dujana
साहिबाबाद की एक शादी समारोह में किया था शूट आउट –
दिल्ली और यूपी की पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। बीते साल दिल्ली पुलिस ने दुजाना और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया था। दुजाना गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है। साल 2011 में उसके गैंग ने साहिबाबाद में एक शादी समारोह में शूट आउट किया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।
Gangster Anil Dujana
Gangster Anil Dujana
बुलेटप्रूफ जैकेट में दुजाना को कोर्ट ले जाती थी पुलिस –
दुजाना की कुख्यात माफिया सुंदर भाटी और उसके गैंग से रंजिश रही है। इस रंजिश में कई हत्याएं भी हो चुकी हैं। साल 2012 में दुजाना और उसके गैंग ने सुंदर भाटी और उसके करीबियों पर AK-47 राइफल से हमला किया था और ये दोनों गैंग सरकारी ठेकों, सरिया की चोरी और टोल के ठेकों को लेकर अक्सर आमने-सामने आते रहे हैं। यही वजह थी कि, पुलिस दुजाना को जब भी पेशी पर लेकर कोर्ट जाती थी तो उसे बुलेटप्रूफ जैकेट दी जाती थी।
MORE NEWS>>>सुप्रीम कोर्ट ने किया महिला पहलवानों का केस बंद, WFI अध्यक्ष बृजभूषण पर FIR की मांग हुई पूरी, जंतर-मंतर पर बुधवार देर रात हुई झड़प

Leave a Comment