Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सुप्रीम कोर्ट ने किया महिला पहलवानों का केस बंद, WFI अध्यक्ष बृजभूषण पर FIR की मांग हुई पूरी, जंतर-मंतर पर बुधवार देर रात हुई झड़प

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सुप्रीम कोर्ट ने WFI अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ महिला रेसलर्स की याचिका की सुनवाई गुरुवार को बंद कर कहा कि, “महिला रेसलर्स को सुरक्षा दी जाये और उनकी मांग बृजभूषण पर FIR दर्ज की जाये। साथ ही अब कोई और मसला हो तो याचिकाकर्ता हाईकोर्ट या निचली अदालत में जा सकते हैं।”
सुप्रीम कोर्ट का फैसला तब आया है, जब जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों और पुलिसकर्मियों के बीच बुधवार देर रात झड़प हुई है। जंतर-मंतर पर हुई झड़प में पहलवान राकेश यादव और विनेश फोगाट के भाई दुष्यंत को चोटें आई हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि, रेसलर पर बल प्रयोग नहीं किया गया, लेकिन 5 पुलिसवाले घायल हुए हैं।
MORE NEWS>>>मुजफ्फरपुर में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, शादी समारोह में पूजा को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, 6 लोग घायल
लगातार 12 दिन से धरना दे रहे रेसलर्स झड़प के बाद गुरुवार को कहा कि, “हम सभी मेडल्स भारत सरकार को लौटा देंगे।” साथ ही महावीर फोगाट ने भी कहा कि, “वे अपना द्रोणाचार्य अवॉर्ड लौटा देंगे।” रेसलर्स से मिलने गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, किसान और खाप नेता पहुंचे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, नवजोत सिंह सिद्धू और बॉक्सर विजेंदर सिंह ने रेसलर्स का सपोर्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *