Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, शादी समारोह में पूजा को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, 6 लोग घायल

Murder in Bihar
Murder in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले में शादी समारोह के दौरान आपसी विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल बब्लू यादव(42) की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, बाकि की तलाश जारी है।(Murder in Bihar)
मामला गायघाट थाना क्षेत्र का है। जहाँ बुधवार की देर रात एक शादी समारोह के अवसर पर ब्रह्म पूजा का आयोजन किया गया था। इस दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद DMCH में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।(Murder in Bihar)
MORE NEWS>>>जयपुर-अजमेर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज़रफ़्तार टैंकर-अल्टो कार पर पलटा, हादसे में 8 लोगो की मौत, 3 की हालत गंभीर
DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि, गायघाट थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में एक युवक की मौत हो गई। दोनों घरों में शादियां थी। दोनो घरों के लोगों के बीच विवाद हुआ और विवाद के क्रम में ही दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हुई। वहीँ, मारपीट में आधा दर्जन लोग हुए घयाल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज जारी हैं।

Leave a Comment