Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिल्वर लॉन्ग ड्रेस में हुस्न की मलिका लग रही नोरा, बलखाती अदाओं के साथ गिराईं हुस्न की बिजलियां, फोटोज देख बेताब हुए फैंस

Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपनी किलर मूव्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाए हुए हैं।
Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos
हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम (@norafatehi) अकाउंट को अपडेट करते हुए, हॉल्टर नेक बॉडीकॉन शीर गाउन में बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos
खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही हुस्न की मलिका लग रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। लेटेस्ट आउटफिट में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस के दिलो की धड़कने बढ़ा रही हैं।
Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos
सिल्वर कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाई हील्स कैरी कर रखी है। उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी उनका मुरीद हो जाए। नोरा फतेही अपने दिलकश अदाओं और कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर ही देती हैं।
Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos
नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पल फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
Nora Fatehi Photos
Nora Fatehi Photos
नोरा के बोल्ड मूवमेंट और तस्वीरें देखकर फैंस का पसीना छूट जाता है। नोरा फतेही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं।
MORE NEWS>>>कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में मारा गया, यूपी STF ने मेरठ में किया ढेर, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था
आपको बता दें कि, नोरा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 46M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,894 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment