Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

राजौरी में सुरक्षाबल और आतंकियों में मुठभेड़, सेना ने पुंछ अटैक में शामिल 2-3 टेररिस्ट ग्रुप्स को घेरा, 2 जवान शहीद

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार सुबह से चल रही मुठभेड़ में अब तक सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं और 1 अफसर समेत 4 जवान घायल हैं। आपको बता दें कि, एनकाउंटर सुबह 7:30 बजे शुरू हुआ था और करीब 6 घंटे से चल रहा है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
सूत्रों के अनुसार, सेना ने आतंकवादियों के 2-3 ग्रुप्स को इस इलाके में घेर रखा है। ये वही आतंकी हैं, जिन्होंने पुंछ में सेना के ट्रक पर अटैक किया था। दोनों ओर से लगातार फायरिंग हो रही है। इसी दौरान आतंकवादियों ने ब्लास्ट किया, जिसमें जवान शहीद हो गए।
राजौरी में एनकाउंटर गोवा के पणजी में चल रही SCO मीटिंग से पहले शुरू हुआ और इस मीटिंग में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भी शामिल हुए हैं। भारत के विदेश मंत्री से उनकी मुलाकात भी हुई। इस मुलाकात के कुछ ही मिनटों के बाद जयशंकर ने भुट्टो के सामने कहा – “आतंकवाद दुनिया के लिए सबसे बड़ा खतरा है।”
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
जहां आतंकियों को घेरा, वहां पहाड़ियां और जंगल –
आर्मी ने बताया कि, ‘यह ऑपरेशन 3 मई को शुरू हुआ था। राजौरी में कांडी के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। यहां सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया गया। शुक्रवार सुबह 7:30 बजे सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हुई। आतंकवादी एक गुफा के भीतर छिपे हुए हैं। जिस इलाके में आतंकवादी छिपे हैं, वहां काफी पेड़-पौधे और पहाड़ियां हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
MORE NEWS>>>NCP मीटिंग में फैसला – शरद पवार ही रहेंगे अध्यक्ष, 16 सदस्यीयों की कमेटी ने पवार का इस्तीफा नामंजूर किया, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
उधर, एकनाउंटर में शहीद होने वालों की संख्या बढ़ सकती है। संभावना है कि, मुठभेड़ में कुछ आतंकवादी भी मारे गए हैं। फ़िलहाल राजौरी में इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *