Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुरैना में 6 लोगों की बेहरहमी से हत्या, 10 साल से चल रही थी दो पक्षों के बीच रंजिश, एक ही परिवार के थे सभी मृतक

Crime in Morena
Crime in Morena

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना जिले के लेपा भिसोड़ा गांव में शुक्रवार सुबह एक परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई।
Crime in Morena
Crime in Morena
पुलिस ने बताया कि, गांव के 2 परिवारों के बीच पिछले 10 साल से रंजिश चल रही है। इसके चलते ही शुक्रवार को एक परिवार ने दूसरे परिवार पर फायरिंग कर दी। इस हमले में 3 पुरुष और 3 महिलाएं मारी गई और 3 लोग घायल हैं। सभी एक ही परिवार के हैं।
Crime in Morena
Crime in Morena
मुुरैना में हुए हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें हमलावर लोगों को लाठियों से पीट रहे हैं। कुछ लोग बंदूक और लाठियां लेकर सड़क पर खड़े हैं। इसी बीच एक युवक आता है और और एक के बाद एक पांच लोगों को गोली मार देता है।
Crime in Morena
Crime in Morena
गोली लगने से 3 पुरुष और 2 महिलाएं जमीन पर गिर पड़े। घटनास्थल पर बच्चे भी थे, जिन्हें एक महिला ने आवाज लगाकर घरों के अंदर बुला लिया। इस महिला की आवाज भी वीडियो में आ रही है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
Crime in Morena
Crime in Morena
विवाद के चलते 2014 में भी हुई थीं 3 हत्याएं –
लेपा गांव के रंजीत तोमर और राधे तोमर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 2014 में रंजीत तोमर के पक्ष ने राधे तोमर के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी थी। इसके बाद रंजीत का परिवार गांव छोड़कर चला गया था। कुछ दिन पहले ही वह गांव में लौटा तो बदला लेने की नीयत से हमला कर दिया।
Crime in Morena
Crime in Morena
Crime in Morena
Crime in Morena

Crime in Morena

MORE NEWS>>>सिल्वर लॉन्ग ड्रेस में हुस्न की मलिका लग रही नोरा, बलखाती अदाओं के साथ गिराईं हुस्न की बिजलियां, फोटोज देख बेताब हुए फैंस

Leave a Comment