Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कोंडागांव में एक ही फंदे पर लटके मिले गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, कल सुबह घर से निकले तो फिर लौटे नहीं, दोनों साथ में करते थे काम

Suicide in Cg
Suicide in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। गांव के जंगल में महुआ के पेड़ पर एक ही फंदे से लटक कर दोनों ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि, दोनों एक साथ एक ही जगह मजदूरी का काम करते रहे। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन, अपनी मोहब्बत के बारे में परिजनों को नहीं बता पाए और अंत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।(Suicide in Cg)
यह मामला जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र का है। जहाँ खेतरपाल गांव के रहने वाले युवक विष्णु प्रसाद नेताम का गांव की ही एक युवती कांति मंडावी के साथ पिछले कई महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 4 मई को विष्णु किसी काम से दूसरे गांव गया हुआ था और कांति भी मजदूरी का काम करने के लिए गई हुई थी। लेकिन, दोनों रात तक घर नहीं लौटे। तो दोनों के परिजनों ने गांव में यहां-वहां पता लगाया। लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला।
MORE NEWS>>>फ्रंट-कट टॉप में जिनल ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख होश खो बैठे फैंस, हॉट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
5 मई की सुबह इलाके के कुछ ग्रामीण जंगल में जलाऊ लकड़ी लेने के लिए गए हुए थे। तभी इस दौरान उन्होंने फांसी के फंदे पर दोनों को झूलते देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी फौरन दोनों के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे गांव के सरपंच, परिजन और पुलिस के जवान ने दोनों के शवो को उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।(Suicide in Cg)
ऐसा बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन इस बात की जानकारी वे अपने घर वालों को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। इस वजह से दोनों ने जान देने का फैसला लिया। गांव के जंगल में दोनों ने आत्महत्या कर ली।
MORE NEWS>>>कल टूर्नामेंट का सबसे बड़ा राइवलरी मैच, चेपॉक में CSK से अपनी हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, 3.30 बजे से होगा खेल शुरू
फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। फरसगांव थाना प्रभारी का कहना है कि, शुरुआती जांच में यह प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला लग रहा है। तफ्तीश के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल इस सुसाइड केस के हर बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। साथ ही परिजनों और दोनों के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।(Suicide in Cg)

Leave a Comment