Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में रफ्तार का क़हर, दोस्त की शादी से लौट रहे तीन युवकों को हाईवा ने रौंदा, हादसे में 1 युवक की मौत 2 जख्मी

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के बिंद थाना क्षेत्र के बीहट-सरमेरा चौक के पास शनिवार की सुबह बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना में बाइक पर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों ही युवक एक ही बाइक से शादी समारोह में शामिल होने हरनौत गए थे। वहां से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ हैं।(Accident in bihar)
Chintu Ram (25)
Chintu Ram (25)
हादसे में मृतक की पहचान सरमेरा थाना क्षेत्र के छोटकी मलामा गांव निवासी संजय राम के 25 वर्षीय पुत्र चिंटू राम के रूप में हुई है। वहीं, दो घायल चिंटू के दोस्त हैं। इनमें एक राजकरण कुमार और दूसरा रोहित कुमार शामिल है। घटना के बारे में चिंटू के चाचा धर्मेद्र राम ने कहा कि – “तीनों दोस्त की शादी में गए थे और लौटते वक़्त यह हादसा हुआ हैं।”
MORE NEWS>>>नोएडा में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, पति-पत्नी समेत बेटे की हुई मौत, 2 की हालत गंभीर
इस मामले में बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि, पुलिस ने हाईवा को जब्त कर लिया हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। इधर, घायलों को इलाज के लिए बिंद PHC में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया। तीनों युवक एक ही बाइक से जा रहे थे। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीँ, हाईवा चालक घटना के बाद से ही फरार हैं।(Accident in bihar)

Leave a Comment