Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नोएडा में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, पति-पत्नी समेत बेटे की हुई मौत, 2 की हालत गंभीर

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के नोएडा जिले में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहाँ एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में पति-पत्नी और उनके 3 महीने के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक की साली और उसकी बुआ की हालत गंभीर है। सभी लोग आगरा में शादी से लौटकर दिल्ली जा रहे थे। तभी सेक्टर-160 के पास हादसा हो गया।
Accident in UP
Accident in UP
नई दिल्ली के मोती नगर निवासी कार्तिक (25) शुक्रवार को अपनी पत्नी शिवानी (23), साली शीतल शर्मा (18), बुआ सुमन गुप्ता और 3 महीने के बेटे के साथ आगरा में शादी में गए थे। सभी देर रात शादी से वापस दिल्ली के लिए निकले और शनिवार सुबह 5 बजे नोएडा के सेक्टर-160 के पास अचानक उनकी कार डिस्बैलेंस हो गई और पेड़ से टकरा गई। इससे कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
Accident in UP
Accident in UP
2 घायलो का चल रहा इलाज –
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहाँ इलाज के दौरान कार्तिक की मौत हो गई। जबकि साली का इलाज चल रहा है। उधर, सुमन गुप्ता और कार्तिक के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। यहां पर 3 माह के बच्चे की मौत हो गई। वहीं, सुमन का इलाज चल रहा है। वहीं, कार्तिक की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
Accident in UP
Accident in UP
झपकी लगने से हादसे की आशंका –
पुलिस की प्रारंभिक जाँच में सामने आया कि, मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। पंचायत नामा भरकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आशंका लगा रही है कि, ड्राइवर को झपकी लगने की वजह से यह हादसा हुआ होगा।
Accident in UP
Accident in UP
उधर, उप्र सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट कर सभी दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के सख्त निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है।
MORE NEWS>>>जींद में युवक की चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या, 2 साल पहले पड़ोसी गांव की लड़की से की थी लव मैरिज, परिजनों ने लिया बदला

Leave a Comment