Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में युवक की चाकू गोदकर बेहरहमी से हत्या, 2 साल पहले पड़ोसी गांव की लड़की से की थी लव मैरिज, परिजनों ने लिया बदला

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के गांव खांडा में एक युवक की चाकू गोदकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया है।(Murder in Haryana)
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अलेवा गांव निवासी 26 वर्षीय सुखबीर ने 2 साल पहले पड़ोसी गांव की एक लड़की के साथ घर से भागकर लव मैरिज की थी। लड़की के परिजन इस शादी के शुरु से ही खिलाफ थे। शुक्रवार रात गांव खंडा में ही सुखबीर पर गांव पेगां निवासी विक्की ने चाकू से ताबतोड़ हमला कर दिया।
MORE NEWS>>>मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, प्रदेश में टैक्स फ्री होगी “द केरल स्टोरी” फिल्म, जानिए फिल्म की असली कहानी
इसमें सुखबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जींद के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में सामने आ रहा है कि, सुखबीर ने जिस लड़की से शादी की थी, विक्की उसका ही परिजन है। फ़िलहाल अलेवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार आरोपी की तलाश कर रही हैं।(Murder in Haryana)

Leave a Comment