Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, प्रदेश में टैक्स फ्री होगी “द केरल स्टोरी” फिल्म, जानिए फिल्म की असली कहानी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

“द केरल स्टोरी” फिल्म को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी हैं। “द केरल स्टोरी” केरल की महिलाओं के ग्रुप के बारे में बनी फिल्म है, जो इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो जाता है।(MP Live Updates)
CM Shivraj Singh Chouhan 
CM Shivraj Singh Chouhan
यह फिल्म 5 मई यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है। CBFC ने फिल्म की रिलीज से पहले इसमें 14 कट लगाने को कहे थे। वहीँ, 26 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, ‘कैसे कॉलेज जाने वाली 3 लड़कियां एक आतंकी संगठन से जुड़ जाती हैं।’
मुख्यमंत्री ने इस फिल्म को लेकर कहा कि, “द केरल स्टोरी” लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती है, उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, वो यह फिल्म बताती है। आतंकवाद के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है और यह फिल्म पेरेंट्स, बच्चों, बेटियों, सभी को देखना चाहिए।
The Kerala Story
The Kerala Story
जानिए “द केरल स्टोरी” फिल्म की असली कहानी –
‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के टीजर में दावा किया गया है कि, केरल में 32,000 से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। ट्रेलर में भी हजारों लड़कियों के धर्म परिवर्तन के बाद ISIS जॉइन करने की बात कही गई है। अब सवाल यह है कि, “फिल्म में जो दावे किए गए हैं वो सच हैं या झूठ।”(MP Live Updates)
MORE NEWS>>>आज खेला जायेगा IPL का दूसरा El-Clásico, MI और CSK में आज होगा घमासान मुक़ाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन

Leave a Comment