Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 38 यात्रियों को लेकर बिहार से हरियाणा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, रेस्क्यू जारी

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बिहार से हरियाणा जा रहा एक प्राइवेट बस का एक्सल टूटा, फिर टायर फटा और अनियंत्रित होकर बस सड़क से नीचे मिट्‌टी में उतरकर पलट गई।
बस में करीब 38 यात्री सवार थे। जिनमें से 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फ़िलहाल हादसे में अभी तक किसी की भी मौत की खबर नहीं आयी हैं। रेस्क्यू करके लोगों को बस से बाहर निकाला जा रहा है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
हादसा शनिवार को करीब 11 बजे हुआ। बिहार से वाया दिल्ली, हरियाणा जा रही बस में कूल 38 यात्री सवार थे। झरना नाल के पास बस का एक्सल टूट गया और अगला टायर अचानक से बर्स्ट हो गया। जिससे बस बेकाबू होकर निचे खाई में गिर गई। हादसा देख यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रहे लोग अपने वाहनों को रोककर घायलों की मदद के लिए दौड़े।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
खाई में नीचे उतरे और मदद के लिए चीख-पुकार कर रहे लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। हादसे में 6 लोगों के सिर और पैरों में गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई लोग चोटिल हुए हैं, उनका भी प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना पर छलेसर चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों की मदद कर मामले ले जाँच शुरू की हैं।
MORE NEWS>>>बिहार में रफ्तार का क़हर, दोस्त की शादी से लौट रहे तीन युवकों को हाईवा ने रौंदा, हादसे में 1 युवक की मौत 2 जख्मी

Leave a Comment